विधानसभा जाने के रास्ते में शुभेंदु ने की हावड़ा में कार्यकर्ताओं से बात

पार्टी कार्यालय को किया प्रणाम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी रविवार को ही हावड़ा ग्रामीण इलाके में जाना चाहते थे। हालांकि तमुलक में ही पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक दी जिसके बाद वह कोलकाता आ गये। वहीं सोमवार को विधानसभा जाने के रास्ते में शुभेंदु अधिकारी ने पांचला के फ्लाईओवर के ऊपर से ही गाड़ी में बैठकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसे लेकर शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा, ‘मनसातला में हावड़ा (ग्रामीण) जिला पार्टी कार्यालय का मैंने दौरा किया जिसमें आगजनी की गयी थी। इस दौरान मैंने भाजपा जिलाध्यक्ष अरुण पाल चौधरी व अन्य कार्यकर्ताओं से फ्लाईओवर से ही बात की क्योंकि धारा 144 लागू कर पुलिस ने सभी एंट्री व ​एग्जिट प्वाइंट ब्लॉक कर दिये हैं। मैंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि बहुत ही जल्द मैं गंगा जल के साथ पार्टी कार्यालय में आऊंगा और इसे शुद्ध करूंगा। हमारा पार्टी कार्यालय हमारे लिए मंदिर के समान है, इसे जल्द से जल्द बनवाया जायेगा। ’ इधर, फ्लाईओवर से ही कार्यकर्ताओं से बात करते हुए शुभेंदु ने कहा, ‘लाेकतांत्रिक तरीके से इसका बदला हम लेंगे।’ शुभेंदु ने इसका भी उल्लेख किया कि तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं रोका जा सका। उन्होंने कहा, ‘नहीं रोक सकते, नहीं रोक पाये।’ इधर, फ्लाईओवर के नीचे मौजूद कार्यकर्ता इस दौरान नारे लगाते रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेलियाघाटा में बहनोई पर जानलेवा हमला, साला गिरफ्तार

कोलकाता : पारिवारिक अशांति को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक ने अपने बहनोई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना बेलियाघाटा थानांतर्गत बेलियाघाटा मेन आगे पढ़ें »

ऊपर