सीआईडी नोटिस पर अर्जुन सिंह ने कहा…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीआईडी द्वारा भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को भेजी गयी नोटिस के मामले में अर्जुन सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे राजनीतिक प्रतिशोध बताया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के निर्देश पर मुझे नोटिस भेजी गयी। इस मामले में मुझे सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली हुई है। अगर नारदा मामले में गिरफ्तार नेताओं को कोविड के कारण राहत मिल सकती है तो मुझे क्यों नहीं। सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बावजूद अगर सीआईडी मुझसे पूछताछ करना चाहती है तो कोरोना के हालातों को देखते हुए मुझसे वर्चुअल माध्यम से पूछताछ की जाए। कोरोना के कारण मैं पूछताछ के लिए भवानी भवन नहीं जा पाऊंगा। इसके साथ ही अर्जुन सिंह ने मांग की कि इस मामले को पश्चिम बंगाल के बाहर ले जाया जाए। उन्होंने कहा कि इस राज्य में सही न्याय नहीं मिलेगा। अर्जुन सिंह ने कहा, ‘केवल यह मामला ही नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के खिलाफ सभी मामले पश्चिम बंगाल के बाहर किसी अदालत में ले जाना चाहिये।’ भाजपा सांसद ने कहा कि इस विषय को लेकर वह सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि चूंकि सीबीआई तृणमूल के नेताओं व मंत्रियों को गिरफ्तार कर रही है, इस कारण मेरे खिलाफ पुराने एक मामले में नोटिस भेजी गयी है।
ये है मामला
अर्जुन सिंह के खिलाफ गत 28 जुलाई 2020 को जगदल थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। घटना की शुरुआत भाटपाड़ा में एक निकासी नाले के निर्माण को लेकर हुई। आरोप है कि उस नाले के निर्माण के लिए टेंडर बुलाने के बावजूद टेंडर अर्जुन सिंह के करीबी व्यक्ति को दिया गया था। इसके अलावा आरोप है कि नाला के निर्माण में साढ़े 4 करोड़ रुपये खर्च दिखाने के बावजूद असल में रुपये खर्च नहीं किये गये। इस मामले की जांच में अब सीआईडी अर्जुन के घर पहुंच गयी है। आर्थिक दुर्नीति के मामले में गत गुरुवार को अर्जुन को सीआईडी ने नोटिस भेजकर 25 मई को भवानी भवन में मौजूद होने के लिए कहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे शुभेंदु अधिकारी समेत बीजेपी विधायक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी के नेता आज प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। बंगाल में पार्टी के आगे पढ़ें »

आरा बैग कारोबारी हत्याकांड : कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित 10 को फांसी

बिहार : आरा शहर के चर्चित बैग कारोबारी इमरान खान की हत्या में कोर्ट ने सोमवार को कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित दस आरोपितों को फांसी आगे पढ़ें »

ऊपर