मदर्स डे पर खिलाड़ियों की माताओं का किया सम्मान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः हर साल 8 मई को दुनिया भर में मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस की पूर्व संध्या पर आमरी अस्पताल ने एक अनोखे समारोह के साथ विशेष दिन को चिह्नित किया, जहां भारत के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी माताओं को उनकी सफलता में अनुकरणीय भूमिका के लिए सम्मानित किया। भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के सदस्य हीरा मंडल और मोहम्मद रफीक, क्रमशः उनकी माताओं, बसंती मंडल और रुबिया बीबी के साथ, इस समारोह में खिलाड़ियों ने अपनी माताओं का अभिनंदन किया। हीरा और रफीक दोनों ने जमुना दास से मिले समर्थन की भी प्रशंसा की, जो कोलकाता के मैदान में “लोजेंज मासी” के नाम से प्रसिद्ध हैं। दास को भी सम्मानित किया गया।
ओलंपियन और राष्ट्रीय राइफल शूटिंग चैंपियन मेहुली घोष की मां मिताली घोष को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता पापिया कर को भी सम्मानित किया गया जो कि एक सामुदायिक रसोई चलाती हैं। आमरी हॉस्पिटल्स के ग्रुप सीईओ रूपक बरुआ ने कहा कि हम सभी के लिए हमारी मां अपने बच्चों के लिए एक दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक और सलाहकार हैं। यह दिन माताओं को उनकी कड़ी मेहनत के साथ-साथ पूरे जीवन में उनसे मिलने वाले सभी मार्गदर्शन, प्यार और समर्थन के लिए जश्न मनाने और सम्मान करने का एक अवसर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर