मिठुन के बयान पर शुभेंदु ने कहा, ‘जिम्मेदारी लेंगे वह’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केवल आधे घण्टे के अंतर पर ही दो वरिष्ठ भाजपा नेताओं मिठुन चक्रवर्ती और शुभेंदु अधिकारी के अलग-अलग बयान सामने आये। दरअसल, इस दिन मिठुन चक्रवर्ती ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल के 38 विधायक भाजपा से संपर्क में हैं और सीधे तौर पर 21 विधायक मिठुन के संपर्क में हैं। हालांकि विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस बारे में वह नहीं जानते हैं। शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘उन्होंने कहा है, वही जिम्मेदारी लेंगे।’ शुभेंदु के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि प्रदेश भाजपा में कोई एकता नहीं है। पार्टी के अंदर की दरार और चौड़ी हो गयी है। बुधवार को एक ओर हेस्टिंग्स में सतीश धोंड और दूसरी ओर रुद्रनील घोष को लेकर मिठुन ने संवाददाता सम्मेलन किया। लगभग इसी समय अकेले राजभवन में अस्थायी राज्यपाल ला गणेशन से मिलने के लिए शुभेंदु अधिकारी राजभवन गये थे। शुभेंदु ने राज्यपाल से पार्थ चटर्जी को बर्खास्त करने की मांग की। राजभवन से निकलकर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘किसने कहा है ? मैं ऐसा कुछ नहीं जानता।’ इसके बाद ही शुभेंदु ने कहा, ‘उन्होंने (मिठुन) ने कहा है कि वह जिम्मेदारी लेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर