फेसबुक लाइव पर फफक पड़े महानगर के डॉक्टर, बोले- ‘आंखों के सामने…

कोलकाताः पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है। हर तरफ से मौतों, इलाज न मिलने समेत कई ऐसी कहानियां और तस्वीरें सामने आ रही हैं जो रुला देने वाली हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर लोग मदद मांग रहे हैं तो कई वॉलनटिअर्स उनकी मदद कर रहे हैं। इस कोरोना काल में स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर भी मानसिक रूप से टूट चुके हैं। मरीजों को सामने मरता देखकर वह रो पड़ते हैं लेकिन कुछ नहीं कर पा रहे है। ऐसे में पश्चिम बंगाल के कोलकाता के एक डॉक्टर का वीडियो सामने आया है। यह डॉक्टर कोरोना से संबंधित जागरूकता के लिए एक फेसबुक लाइव से जुड़े थे। इस दौरान वह लोगों को सलाह दे रहे थे कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में लोगों को कैसे लड़ना चाहिए। क्या करें और क्या न करें।
हो रहीं रेकॉर्ड तोड़ मौतें
फेसबुक लाइव के दौरान ही डॉक्टर अनिर्बन बिस्वास अचानक फफक कर रोने लगे। उन्हों ने कहा कि वह मरीजों को सामने मरता देख रहे हैं और कुछ नहीं कर पा रहे यह बहुत ही ज्यादा दर्दनाक है। डॉ. अनिर्बन ने कहा कि पिछले साल कोरोना की जो लहर थी वह इतनी खतरनाक नहीं थी। लोग कोरोना की चपेट में थे लेकिन मौतें कम हुई थीं। इस बार मौंतों ने रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने का निवेदन
डॉक्टर ने कहा कि अब कोरोना से ऊबन होने लगी हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं यह कोरोना कब जाएगा। रोते हुए उन्होंने हाथ जोड़े और लोगों से अपील की कि कृपया कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें। उन्होंने कहा कि कई डॉक्टर साथी इस बार कोरोना की चपेट में जान गवां चुके हैं। इलाज करने के दौरान मरीज देखते-देखते दम तोड़ रहे हैं और वे लोग उनकी जान नहीं बचा पा रहे हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर