ब्रेकिंग : बंगाल में ओमिक्रॉन का पहला मामला

कोलकाता : राज्य में ओमीक्रॉन का पहला मामला दर्ज किया गया। सूत्रों की मानें तो 7 साल के बच्चे में ओमीक्रॉन का लक्षण पाया गया है। वह मुर्शिदाबाद का निवासी है। उसका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है। हालांकि इस बारे में स्वास्थ्य विभाग की ओर से पुष्टि नहीं की गई है। इस मामले के मिलने के बाद बंगाल में भी ओमीक्रॉन को लेकर के दहशत फैल रही है।
पश्चिम बंगाल में कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रॉन की दहशत बरकरार है। हालांकि इससे पहले पिछले दिनों एक अच्छी खबर आई थी। ब्रिटेन से कोलकाता आयी युवती ओमीक्रॉन से नहीं, बल्कि डेल्टा प्लस वेरिएंट से संक्रमित पाई गई थी। पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान में बताया गया था कि ब्रिटेन से अंतरराष्ट्रीय यात्री की रिपोर्ट मिली है। ब्रिटेन से आयी युवती डेल्टा प्लस (AY.4) से संक्रमित पाई गई है। बंगाल में डेल्टा प्लस के मरीज पहले से ही हैं। इस नमूने में ओमीक्रॉन वेरिएंट नहीं मिला है। एक बच्चे में ओमीक्रॉन के लक्षण पाए जाने से स्वास्थ्य महकमे में भी दहशत का माहौल है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शनि की महादशा में भूलकर भी न करें यह काम, नहीं तो…

कोलकाता : शनि की महादशा सबसे कष्टदायी मानी जाती है। कहते हैं कि जिसकी कुंडली में शनि कमजोर स्थिति में विराजमान होते हैं उन्हें जीवन आगे पढ़ें »

ऊपर