कैथीटर बदलने गये वृद्ध की अस्वाभाविक मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कैथीटर बदलने के लिए अस्पताल गए एक वृद्ध की वापस लौटते वक्त अस्वाभाविक मौत हो गयी। घटना पर्णश्री थानांतर्गत बनमाली नस्कर रोड की है। मृतक का नाम शांति रंजन पोद्दार (64) है। वह पेशे से व्यवसायी थे। जानकारी के अनुसार शांतिरंजन बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके शरीर में कैथीटर लगा हुआ था। कई दिन हो जाने के कारण वह कैथीचर बदलने के लिए रविवार की रात विद्यासागर अस्पताल में गये थे। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल से शांतिरंजनको लौटा दिया गया। अपनी पत्नी को फोन कर शांतिरंजन ने इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद रासबिहारी के किसी क्लीन‌िक कैथीटर बदलवाकर वह वापस घर लौट रहे थे। रात के तीन बजे उनकी बात पत्नी से हुई थी। उसके बाद पत्नी की बात शांति रंजन से नहीं हो पायी। काफी खोजबीन के बाद शांतिरंजन का पता नहीं चलने पर उनकी पत्नी पर्णश्री थाने के तरफ जा रही थी। इस दौरानघर से 100 मीटर की दूरी पर उन्होंने शांत‌िरंजन को पैर टूटे और रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ पाया। । पत्नी का आरोप है कि जिस कार से शांति वापस लौट रहे थे उसके ड्राइवर ने ही रुपये के लिए धक्का देकर उन्हें गिरा जिससे उनकी मौत हो गयी। शांतिरंजन का पर्स भी उने शरीर के पास पड़ा हुआ था। उसमें एक भी रुपये नहीं थे। घटना को लेकर शांतिरंजन की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में बेलगाम हुआ कोरोना, 134 की मौत, 20 हजार के करीब पहुंचे संक्रमित

कोलकाता में 34, उत्तर 24 परगना में एक दिन में 42 की मौत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना का संक्रमण लगातार बेलगाम होता आगे पढ़ें »

जानिए 100 ग्राम पनीर में कितना प्रोटीन होता है ! रोजाना खाली पेट खाने से होंगे ये फायदे

कोलकाता : कहा जाता है कि सुबह का नाश्ता राजा की तरह होना चाहिए l इसका मतलब है कि सुबह के समय हमें भरपेट हेल्दी आगे पढ़ें »

ऊपर