ठगे हुए महसूस कर रहे हैं तृणमूल के पुराने नेता : विजयवर्गीय

कोलकाता : आसनसोल नगर निगम के प्रशासक व तृणमूल नेता ​जितेंद्र तिवारी द्वारा राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम को दी गयी चिट्ठी के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिन लोगों ने ममताजी के साथ मिलकर तृणमूल की स्थापना की और माकपा के अत्याचार सहते हुए राज्य में तृणमूल को जीत दिलायी, आज वे लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। जनता में तो नाराजगी है ही, इसके साथ ही तृणमूल में भी असंतोष है।

ममताजी करती हैं परिवारवाद

उन्होंने कहा कि तृणमूल के बड़े व पुराने नेता तृणमूल से अलविदा होना चाहते हैं क्योंकि ममताजी ने परिवारवाद के आधार पर अपने भतीजे को सत्ता सौंपने का निर्णय ले लिया है जिस कारण तृणमूल के बड़े वर्ग में नाराजगी है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आने वाले समय में तृणमूल में बहुत बड़ा असंतोष दिखायी देने वाला है। मथुरापुर में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में सोना तस्करी, मवेशी तस्करी, बालू तस्करी के पीछे एक ही व्यक्ति का हाथ है जिसका नाम सभी जानते हैं। ये मैं नहीं, ये जनता कहती है।

क्या है पूरा मामला

यहां उल्लेखनीय है कि तृणमूल नेता जितेंद्र तिवारी ने राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया है कि आसनसोल को स्मार्ट सिटी परियोजना में शामिल किया गया है और इसके विकास के लिए केंद्र सरकार ने 2000 करोड़ रुपये आवंटित किये थे, लेकिन राजनीतिक कारणों से इसे नहीं लिया गया और आसनसाेल का विकास रुक गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसान कानूनों के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्‍ताव पास

भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट  कोलकाता : किसान बिलों को लेकर दिल्‍ली से पश्चिम बंगाल तक हंगामा मचा हुआ है। एक तरफ जहां देश भर के आगे पढ़ें »

‘पंजाब केसरी’ लाला लाजपत राय को सीएम सोरेन ने किया नमन

रांची : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लाला लाजपत राय की 28 जनवरी गुरुवार को देश भर में जयंती मनाई जा रही है। इस अवसर पर झारखंड आगे पढ़ें »

ऊपर