तो इसलिये ‘बच पायी कइयों की जान’

तूफान में अधिकारियों – कर्मचारियों ने किया बेहतरीन कार्य – मुख्यमंत्री
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने तूफान के दौरान अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक के कार्यों की सराहना की। शुक्रवार को ममता बनर्जी ने रिव्यू मीटिंग में कहा कि यास से मुकाबले में अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों की बेहतरीन भूमिका थी। उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, पूर्व मिदनापुर सहित अन्य जिलों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अच्छा काम किया है।
उन्होंने कहा कि आपलोगों ने जोखिम उठाकर काम किया है। आप सभी को बहुत – बहुत धन्यवाद। आप सभी के कार्य बहुत ही सराहनीय हैं, इससे किसी की जान नहीं गयी। एक लड़के की मौत हुई है। वह मछली पकड़ने के लिए गया था। उसके परिवार के साथ सरकार है। डीएम फंड से उसके परिवार को मदद पहुंचायी जायेगी। उन्होंने कहा कि संपत्ति नष्ट होने से वापस उसे अर्जित किया जा सकता है लेकिन जीवन जाने से उसे वापस नहीं पाया जा सकता है। आपलोगों ने इतना बेहतर काम किया है कि लोगों की जान बच पायी है। उन्होंने कहा कि हम आपके दुआरे आये हैं। मेरी तरफ से, मुख्य सचिव की तरफ से, पूरी सरकार की तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। उल्लेखनीय है कि सीएम ने कहा था कि यास से मुकाबले के लिए 3 लाख अधिकारियों – कर्मचारियों की हाई अलर्ट टीम तैनात की गयी है। पुलिस, सिविक, आर्मी, एनडीआरएफ, डिजास्टर मैनेजमेंट टीम, नर्स, डॉक्टर, बीडीओ, एसडीओ, डीएम, एसपी सहित सभी को मिलाकर एक मास्टर टीम तैयार की गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे शुभेंदु अधिकारी समेत बीजेपी विधायक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी के नेता आज प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। बंगाल में पार्टी के आगे पढ़ें »

आरा बैग कारोबारी हत्याकांड : कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित 10 को फांसी

बिहार : आरा शहर के चर्चित बैग कारोबारी इमरान खान की हत्या में कोर्ट ने सोमवार को कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित दस आरोपितों को फांसी आगे पढ़ें »

ऊपर