भीड़ की, मास्क नहीं लगाया तो होगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई

राज्य सरकार ने जिला प्रशासन को सख्ती तेज करने का दिया दिशा-निर्देश
चुनावी इलाकों में खास ध्यान रखने का आदेश
नियम मनवाने के लिए जो चाहे कर सकते हैं उपाय
कोलकाता : कोरोना का ग्राफ तो ऊपर-नीचे हो रहा है मगर वायरस को लेकर लोगों की लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही है। इधर चार नगर ​निगम में चुनाव की तारीखें भी नजदीक आती जा रही हैं। कोरोना रफ्तार न बढ़े इसलिए राज्य सरकार की तरफ से जिलास्तर पर खास दिशा-निर्देश दिया गया है कि वे अपने स्तर पर सख्ती बरतें। सोमवार को मुख्य सचिव एच के द्विवेदी ने समस्त जिला डीएम और एसपी सहित संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। विभागीय अधिकारी ने बताया कि सभी को विशेष तौर पर निर्देश दिया गया है कि वे भीड़ वाली जगह पर सख्ती बढ़ाएं जिस तरह आमतल्ला पुलिस ने किया है। इसके अलावा चुनावी इलाकों में कोविड के नियम न टूटे, उस पर खास ध्यान देने को कहा गया है। मालूम हो कि 22 जनवरी को सिलीगुड़ी, आसनसोल, चंदननगर और विधानगर नगर निगम में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव प्रचार के दौरान हर नियम माने जाएं उस पर भी जिला प्रशासन की नजरें रहेंगी। अगर किसी द्वारा नियम तोड़े जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिता बना हैवान: बेटी के हाथ-पैर बांध कर….

गढ़वाः जिले से एक रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता पर शराब के नशे में पुत्री के साथ दुष्कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर