बच्चे के जन्म प्रमाणपत्र के लिये केएमसी पहुंची नुसरत

केएमसी प्रशासक फिरहाद हकीम व अतिन घोष से की मुलाकात
इस दौरान उनके साथ उनके खास दोस्त यस भी रहे मौजूद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बच्चे के जन्म प्रमाणपत्र के लिये तृणमूल सासंद नुसरत जहां अपने दोस्त यश के साथ कोलकाता नगर निगम पहुंचीं। इस मुद्दे को लेकर कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम व प्रशासक दल के सदस्य अतिन घोष से मुलाकात की। केएमसी सूत्रों के अनुसार नुसरत बच्चे के जन्म प्रमाणपत्र में सिर्फ मां का नाम रखना चाहती हैं, पिता का नाम नहीं। ऐसे में उन्होंने इन मुद्दों पर फिरहाद हकीम से बात-चीत की। गौरतलब है कि बच्चा होने की संभावना के बाद से ही उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। निखिल के साथ हुए विवाद ने अटकलों को और हवा दे दी। कुल मिलाकर तृणमूल सांसद शुरू से ही चर्चा के केंद्र में रहीं। मां बनने के बाद नुसरत से कई सवाल भी किये गये।
केएमसी में नुसरत ने ली वैक्सीन
तृणमूल सासंद नुसरत ने कोलकाता नगर निगम में वैक्सीन का पहला डोज लिया है। निगम सूत्रों के अनुसार उन्हें जल्द ही विदेश दौरे पर जाना है ऐसे में फिलहाल उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

34 किलो गांजा के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत इडेन उद्यान इलाके में 34 किलो गांजा की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर