…तो नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग कर ली शादी

कोलकाताः नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ समय पहले ही नुसरत ने अपने पहले बच्चे Yishaan को जन्म दिया है। इसके बाद से ही एक्टर यश दासगुप्ता संग उनकी शादी की अफवाहें सामने आने लगी हैं। अब माना जा रहा है कि नुसरत जहां ने अपनी नई तस्वीर से इन अफवाहों की पुष्टि कर दी है। दशहरे के शुभ अवसर पर नुसरत ने अपनी एक लाल और सफेद साड़ी में तस्वीर शेयर की थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने शाखा पोला (लाल और सफेद चूड़ी) को पहना हुआ था, जिसे विवाहित महिलाएं पहनती हैं।
नुसरत जहां ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘सभी को दशहरे की ढेरों बधाईयां।’ अपनी साड़ी और चूड़ी के साथ नुसरत माथे पर लाल बिंदी और आंखों में काजल लगाए भी दिखीं। उनकी इस तस्वीर को देखकर माना जा रहा है कि उनकी शादी यश से हो चुकी है।
इससे पहले नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर में यश के लिए आया केक नजर आ रहा था। इस केक पर पति और पिता लिखा हुआ था। यहीं से अफवाह शुरू हुई की नुसरत और यश ने सीक्रेट शादी कर ली है। नवरात्रि के दौरान यश दासगुप्ता और नुसरत जहां को साथ में पंडालों में जाते देखा गया था। दोनों ने अपनी कई तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।
नुसरत जहां ने बेटे Yishaan को कुछ समय पहले जन्म दिया है। बेटे और मां के स्वास्थ्य की खबर यश ने दी थी। Yishaan की जन्मपत्री पर यश दासगुप्ता का नाम है, जिसके सामने आने के बाद हलचल मच गई थी।
नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी पर कई सवाल उठे थे। कुछ लोगों ने कहा था कि उनका बच्चा बिना शादी के हुआ है। ऐसे में नुसरत ने जवाब दिया था, ‘क्या लोगों को सही में पता है कि वो बिना शादी के हुआ है या नहीं? हम चीजों के बारे में बात नहीं करते इसका मतलब यह नहीं है कि बातें बनाने वाले लोग सच बोल रहे हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर