मां बनने के फैसले पर बोलीं नुसरत, मुझे…

कोलकाताः टालीवुड की अभिनेती और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पहले निखिल जैन संग उनका रिश्ता टूटा, फिर उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने हाल ही में बेटे को जन्म दिया और फिर बेटे का पिता कौन है? इस पर खूब सवाल उठे। अब नुसरत ने ऐसे ही कई सवालों पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। नुसरत जहां ने एक चैट शो के दौरान कई चीजों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, ‘मैं सिंगल मदर नहीं हूं। मेरे बेटे का नॉर्मल पिता है और नॉर्मल मां है।’ बता दें कि नुसरत ने पिछले साल अगस्त महीने में बेटे यीशान को जन्म दिया था। उनके बर्थ सर्टिफिकेट पर पिता के नाम के रूप में यश दासगुप्ता का नाम लिखा है। तब खुलासा हुआ था कि नुसरत के बेटे के पिता यश ही हैं।
‘मां बनने के फैसले पर गर्व है’

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर नुसरत का कहना है, ‘ये मेरी जिंदगी है। मैंने फैसला लिया है, जो समझदारी भरा है। मैंने कोई गलती नहीं की है। मैं बहुत बोल्ड रही हूं और मुझे अपने मां बनने के फैसले पर बहुत गर्व है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हर तरफ से उठने लगी आवाज, शिक्षा संस्थानों को भी खोले सरकार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में जब सब कुछ खुल रहा है तो ऐसे में शिक्षा संस्थानों को भी खोले जाने की मांग पर सोशल मीडिया आगे पढ़ें »

ऊपर