नुसरत के आरोपों पर पति का जवाब : पत्नी की तरह रहीं, लेकिन…

कोलकाता : बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के आरोपों का उनके पति निखिल जैन ने जवाब दिया है। उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए 9 प्वाइंट्स में अपनी सफाई पेश की है और नुसरत के आरोपों का सिलसिलेवार जवाब दिया है।

निखिल ने कहा है कि हम जब साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार नुसरत से शादी रजिस्टर कराने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया। 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं। उसके बाद से हम साथ नहीं रहे। वो अपनी सभी निजी चीजें, पेपर्स और डॉक्यूमेंट्स साथ ले गईं। IT रिटर्न के कागज और बाकी पर्सनल सामान भी उन्हें कुछ ही दिन बाद पहुंचा दिया गया।

9 प्वाइंट्स में निखिल की सफाई

1. नुसरत के लिए मैंने बहुत कुछ किया
2. शादी रजिस्टर कराने से इंकार करती रहीं​​​​​​​
3. 2020 से व्यवहार में बदलाव आया
4. ​​​​​​​प्यार न होने के बाद भी प्रपोज किया​​​​​​​
5. 5 नवंबर 2020 को नुसरत ने घर छोड़ दिया
6. वह अपने साथ सभी डॉक्यूमेंट्स ले गईं
7. आरोपों के बाद मुझे चीजें पब्लिक करनी पड़ीं
8. पैसों की गड़बड़ी का आरोप गलत है
9. बैंक स्टेटमेंट में सब देखा जा सकता है

निखिल ने की थी आर्थिक मदद
निखिल ने दावा किया है कि उन्होंने नुसरत से गलत तरीके से कभी पैसे नहीं लिए। नुसरत ने शादी से पहले होम लोन लिया था, उसके प्रेशर को कम करने के लिए निखिल ने नुसरत की आर्थिक मदद की थी। दोनों के बीच समझौता हुआ था कि जैसे-जैसे नुसरत के पास पैसे आएंगे, वो निखिल को लौटा देंगी। वही पैसे नुसरत के खाते से निखिल के फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं। इसके अलावा कोई अलग से पैसे नहीं लिए गए। बैंक स्टेटमेंट इसका प्रूफ है।

निखिल ने कहा है कि मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट कीं। मेरे फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया। मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है। हालांकि, शादी के कुछ ही समय बाद मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए।

प्यार नहीं था, फिर भी प्रपोज किया
एक पेज के बयान में कहा है कि हमारे बीच प्यार नहीं था, इसके बावजूद भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया था। उन्होंने भी खुशी-खुशी मुझे अपनाया। हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे। 2019 में शादी करने के बाद हमने कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था। हम पति-पत्नी की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो अब कुछ ऐसा दिखेगा आपका न्यू मार्केट

150 साल पुराने न्यू मार्केट का होगा नवीनीकरण, बदल जाएगी छवि सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः फिलहाल किसी प्रकार से काम चल रहा था। लेकिन विशेषज्ञों का कहना आगे पढ़ें »

रात को सोने से पहले दूध में मिलाकर पीना शुरू कर दें यह एक चीज, मिलेंगे चमत्कारिक लाभ

नई दिल्ली : अगर आपको तनाव रहता है और शारीरिक कमजोरी महसूस होती है तो ये खबर आपके काम आ सकती है। आज हम आपके आगे पढ़ें »

ऊपर