प्रेग्नेंसी में नुसरत जहां ने गर्लगैंग संग की मस्ती

कोलकाता : टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री नुसरत जहां पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नुसरत की शादी टूटने और प्रेग्नेंसी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद से ही नुसरत की हर तस्वीर और हर हरकत पर लोगों की नजर है। नुसरत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। वहीं फैंस भी उनकी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी बातों को जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं। अब हाल ही में नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं। दरअसल नुसरत की खास दोस्त और अभिनेत्री तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें दोनों के साथ अभिनेत्री श्राबंती भी नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर लग रहा है कि तीनों सहेलियों ने जमकर मस्ती की और बहुत अच्छा समय बिताया है। हालांकि नुसरत पिछले काफी समय से ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। जब से उन्होंने पति निखिल जैन से अलग होने और फिर प्रेग्नेंसी की बात कही तब से नुसरत से कई सवाल किए जा रहे हैं। नुसरत की तस्वीर पर लोग प्यार तो बरसाते हैं, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो उनकी तस्वीरों पर आपत्तिजनक कमेंट्स करने से बाज नहीं आते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर