बहरमपुर में नुसरत जहां ने किया चुनाव प्रचार

सन्मार्ग संवाददाता
मुर्शिदाबाद : शुक्रवार को मुर्शिदाबाद के बहरमपुर विधानसभा केंद्र में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार नाड़ू गोपाल मुखर्जी के चुनाव प्रचार के लिए तृणमूल सांसद नुसरत जहां पहुंचीं। इस दिन बहरमपुर बैरक स्क्वायर मैदान में हेलिकॉप्टर से उतरकर वह बहरमपुर विधानसभा केंद्र के तारकपुर प्राइमरी स्कूल के मैदान में स्थित सभा मंच पर पहुंचीं और भाषण दिया। उन्होंने कहा कि ममता बन​र्जी के विकास और आदर्शों से आकृष्ट होकर मैं तृणमूल में आयी हूं। उनके ​लिए ही मैं तृणमूल पार्टी करती हूं। मुख्यमंत्री राज्य के लोगों के लिए परियोजनाओं की बाढ़ ले आयी हैं। जीवन के हर क्षण में वह राज्यवासियों के साथ हैं। इस कारण अगर भाजपा आपसे वोट मांगने आये तो उनसे पूछिये कि उन्होंने राज्य के लोगों के लिए क्या किया है। नुसरत ने इस दौरान तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार नाड़ू गोपाल मुखर्जी को जिताने की अपील भी की। इस दिन सभा मंच पर तृणमूल जिलाध्यक्ष अबू ताहेर खान समेत तृणमूल के अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

ऊपर