अस्पताल में भर्ती नुसरत जहां, जल्द बनेंगी मां

कोलकाता : बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। वे जल्द मां बनने वाली हैं। खबरें हैं कि नुसरत जहां को प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वे 26 अगस्त (गुरुवार) को अपना पहला बच्चा डिलीवर कर सकती हैं।

जल्द मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, ऐसी है चर्चा

नुसरत जहां को 25 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे गुरुवार को बेबी डिलीवर कर सकती हैं। नुसरत की डिलीवरी डेट अगस्त के आखिर में या सितंबर की शुरूआत में थी। इसके मुताबिक तो नुसरत जहां किसी भी वक्त मां बन सकती हैं। नुसरत जहां के फैंस को इंतजार है गुडन्यूज सुनने का।

नुसरत जहां के एक्टर यश दासगुप्ता को डेट करने की खबर है। मंगलवार को दोनों ने एक जैसी इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। जिसके बाद कयास लगाए गए कि वे दोनों साथ में आउटिंग पर गए थे। नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आने के बाद उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज इंस्टा पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नुसरत के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुनवाई में फिर नहीं पहुंचे मुकुल, शुभेंदु जा सकते हैं कोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दलबदल के आरोपों को लेकर विधानसभा में गुरुवार को की गयी सुनवाई में एक बार फिर मुकुल राय नहीं पहुंचे। सुनवाई में आगे पढ़ें »

ऊपर