दत्तोपुकुर में नर्सिंग होम पर लगा वैक्सीन की कालाबाजारी का आरोप

बारासात : कोरोना वैक्सीन की कालाबाजारी का आरोप अब बारासात के दत्तोपुकुर में सामने आया है। बारासात 1 नंबर ब्लॉक के दत्तोपुकुर 2 नंबर ग्राम पंचायत के नतुन रास्ता मोड़ के निकट एक नर्सिंग होम में वैक्सीन दी जा रही है। वहां वैक्सीन लेने पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि नर्सिंग होम वैक्सीन की कालाबाजार कर रहा है। लोगों के दोगुना पैसा लेकर वैक्सीन दिया जा रहा है वहीं ऊंची कीमतों में वैक्सीन की सप्लाई भी कई जगहों पर की जा रही है। यही कारण है कि लोगों ने इस दिन नर्सिंग होम के सामने विक्षोभ-प्रदर्शन भी किया। लोगों का आरोप है कि सरकार से निर्धारित मूल्य पर वैक्सीन खरीदने के बाद यह निजी नर्सिंग होम लोगों से इस अवस्था में रुपये ऐंठ रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के आरोग्य सेतु एप्प की भी कोई वैधता नहीं दिख रही है यह नर्सिंग होम उसमें रजिस्ट्री को स्वीकार न करके अपना अलग खाता बना रखा है और उसमें नाम होने से ही मिलेगा उस व्यक्ति को वैक्सीन। वहीं नर्सिंग होम प्रबंधन ने वैक्सीन की कालाबाजारी के आरोपों से इनकार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूपी के राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार में राजस्व राज्यमंत्री एवं मुजफ्फरनगर की चरथावल विधानसभा सीट से विधायक विजय कश्यप का कोरोना संक्रमण से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल आगे पढ़ें »

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर