अब उत्तर बंगाल में भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महालया से पहले फिर मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है। शनिवार से सोमवार तक उत्तर बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। रविवार और सोमवार को दक्षिण बंगाल के भी कुछ जिलों में आंधी के साथ बारिश हो सकती है। वहीं उत्तर बंगाल में भारी बारिश से नदी का जल स्तर बढ़ने और पहाड़ में धंसान होने की संभावना है। वर्तमान में बिहार और पूर्व उत्तर प्रदेश से सटे इलाकों में निम्न दबाव अवस्थित है। रविवार को ये और पूर्व की ओर अग्रसर होकर पूर्वी बिहार और संलग्न उत्तर बंगाल की ओर आयेगा। इस कारण आज यानी रविवार और कल यानी सोमवार को उत्तर बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है। आज दार्जिलिंग, कालिम्पोंग, जलपाईगुड़ी, अलीपुरदुआर में भारी से अति भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा कूचबिहार, उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर, मालदह व मुर्शिदाबाद में भारी बारिश की संभावना है। सोमवार को कूचबिहार और अलीपुरदुआर में भारी से अति भारी बारिश और दार्जिलिंग, कालिम्पोंग व जलपाईगुड़ी में भारी बारिश हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः महानगर में बनेंगे कंटेनमेंट जोन!!

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम अभी कंटेनमेंट जोन नहीं बनाना चाहती है। यह बात कोलकाता नगर निगम के उप प्रशासक फिरहाद हकीम ने कही। फिलहाल माइक्रो आगे पढ़ें »

ऊपर