अब शंकुदेव पांडा बिफरे, छोड़ा व्हाट्सऐप ग्रुप

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः बंगाल भाजपा में बगावत जारी है। इस बार बीजेपी नेता शंकुदेव पांडा ने व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया है। उन्होंने रविवार को बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा के सभी व्हाट्सएप ग्रुपों को छोड़ दिया। ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के पहले तृणमूल से बीजेपी में शामिल हुए शंकुदेव पांडा फिलहाल बंगाल बीजेपी के किसी पद पर नहीं थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह ‘मुकुल रॉय की तरह ही तृणमूल में वापसी करेंगे। उल्लेखनीय है कि शंकुदेव पांडा मुकुल रॉय के काफी करीबी माने जाते रहे हैं। पिछली राज्य कमेटी में उन्हें कार्यकारिणी में शामिल किया गया गया था, लेकिन इस कमेटी में उन्हें शामिल नहीं किया गया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इससे नाराज चल रहे थे। ज्ञात हो कि शंकुदेव पांडा कभी तृणमूल छात्र परिषद के अध्यक्ष थे। शंकुदेव बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही तृणमूल के खिलाफ मुखर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘गोरी मैम’ ने क्यों छोड़ा था शो…

नई दिल्ली : बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की, जिसे देख आज भी दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर