अब बागी हुए भाजपा सांसद अर्जुन सिंह, ममता बनर्जी के साथ आंदोलन को तैयार

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल बीजेपी में घमासान मचा हुआ है, अब बीजेपी के बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने राज्य में जूट मिलों की स्थिति को लेकर केंद्रीय वस्त्र मंत्री पीयूष गोयल पर निशाना साधा है और केंद्रीय मंत्री पर जूट उद्योग को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। सांसद अर्जुन सिंह कहा कि वह बार-बार जूट उद्योग को लेकर वस्त्र मंत्री का ध्यान आकर्षित करते रहे हैं, लेकिन वह जूट उद्योग को लेकर कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। वह प्लास्टिक उद्योग को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं उन्होंने साफ कहा कि जूट उद्योग को बचाने के लिए वह राज्य की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी  के साथ भी संयुक्त रूप से आंदोलन करने के लिए तैयार है।
बता दें कि बेरकपुर के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव के पहले टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए थे, उसके बाद से वह लगातार सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोल रहे थे, लेकिन अब जूट मिलों की स्थिति को लेकर सीएम के साथ संयुक्त रूप से आंदोलन के लिए तैयार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर