अब धर्मतल्ला से बड़ी रैलियाें का गुजरना नहीं होगा आसान

कई जगहों पर लगाये जा रहे हैं गार्डरेल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना काल में वैसे तो सभाएं व रैलियों पर प्रतिबंध लगा हुआ है, मगर आने वाले समय में धर्मतल्ला क्षेत्र से राजनीतिक पार्टियों व अन्य रैलियों का गुजरना आसान नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मतल्ला के विभिन्न रोड पर लग रहे हैं अल्युमिनियम के गार्डरेल। ये गार्डरेल फिलहाल रानी रासम​णि रोड व डफरिंग रोड पर लग रहे हैं। पिछले 4 दिनों से इसे लगाने का काम चल रहा है। ऐसे तो काम 7 दिनों का है लेकिन काम पूरा होने में इससे अधिक समय भी लग सकता है। इन दो रास्तों पर काम होने से रुट डायवर्जन किया गया है। बता दें कि रानीरासमणि रोड में अक्सर ही सभाएं व रैलियां होती हैं। नवान्न अभियान भी कई बार इसी रास्ते से होकर गुजरता है। रैली आगे नहीं बढ़े इसके लिए पुलिस की ओर से रस्सी व अन्य चीजों का इस्तेमाल होता है। अब यह गार्डरेल लग जाने से पुलिस को काफी सहूलियत होगी।
क्या कहना है डीसी ट्रैफिक का
कोलकाता पुलिस के डीसी ट्रैफिक अरिजीत सिन्हा ने कहा कि रानी रासमणि रोड व डफरिंग रोड पर अल्युमिनियम गार्डरेल लगाने का काम चल रहा है। यह लॉ एंड ऑर्डर के तहत आता है। पीडब्ल्यूडी ने इस काम को पूरा करने के लिये सात दिनों का समय मांगा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः उच्च माध्यमिक में सब पास

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों को लेकर राज्य में असंतोष जारी था। ऐसी परिस्थिति में असफल परीक्षार्थियों को पास कराने का आगे पढ़ें »

ऊपर