अब सीएम की तुलना सिस्टर निवेदिता से की विधायक ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बागदा के विधायक विश्वजीत दास ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। इस बार उन्होंने सीएम ममता बनर्जी की तुलना सिस्टर निवेदिता से की है। इससे पहले उन्होंने सीएम की तुलना रानी रासमणि से की थी। वहीं विधायक निर्मल मांझी ने भी सीएम की तुलना मां शारदा से की थी। उसके बाद रामकृष्ण मिशन पर टीएमसी विधायक के बयान पर आपत्ति जताई थी। जानकारी के मुताबिक शनिवार को उत्तर 24 परगना में एक सभा में बागदा के विधायक विश्वजीत दास ने कहा कि सिस्टर निवेदिता आम लोगों की बात की थी उन्होंने अथक परिश्रम किया था। इसी तरह हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आम लोगों के लिए काम करती हैं, तो यह मैंने कुछ गलत नहीं कहा। सीएम ममता बनर्जी ने सभी के बारे में सोचते हुए जनहित में योजनाएं लायी हैं। कन्याश्री, युवश्री जैसी योजनाएं शामिल है। हमने सिस्टर निवेदिता को नहीं देखा। मैंने सुना है कि उन्होंने लोगों की सेवा में अपने प्राणों की आहुति दे दी, लेकिन एक ऐसे नेता को देख रहा हूं जिसने सभी के लिए जीवन को न्योछावर कर दिया है, मुझे उनमें सिस्टर निवेदिता की छाया दिखाई देती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बारिश को लेकर केएमसी हुआ अलर्ट, 24 घंटे की ड्यूटी पर रहेंगे निगम कर्मचारी

कोलकाता : महानगर में बारिश को लेकर कोलकाता नगर निगम अलर्ट मोड पर आ गए है । केएमसी के निकासी विभाग के कर्मियों की छुट्टी आगे पढ़ें »

ऊपर