अब 22 को त्रिपुरा में होगी अभिषेक की रैली

तृणमूल ने पुलिस को दी चिट्ठी
अब रोका गया तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी तृणमूल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/त्रिपुरा : त्रिपुरा में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय की रैली होगी जिसके लिए पार्टी की तरफ से पूरी जुगत लगायी गयी है। अभिषेक की यह रैली 15 सितंबर को होने वाली थी मगर पुलिस द्वारा इजाजत नहीं दिए जाने कारण इसकी तारीख बदल कर 16 सितंबर किया गया मगर उस दिन भी रैली की अनुमति नहीं मिली। अब नये सिरे से 22 सितंबर को त्रिपुरा में अभिषेक की रैली के लिए पुलिस को पार्टी की तरफ से चिट्ठी दी जा चुकी है। पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने बताया कि पुलिस के पास अनुमति के लिए चिट्ठी दी जा चुकी है। इस बार अगर कोई आनाकानी की जाती है तो हम कोर्ट का रुख करेंगे। उन्होंने कहा कि अभिषेक से त्रिपुरा में भाजपा और वहां की पुलिस दोनों ही डर रही है, जिसकी वजह से अलग-अलग दो दिनों के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी गयी, बावजूद इसके हमारी तरफ से सौजन्यता दिखायी जा रही है और हम 22 सितंबर की अनुमति के लिए पुलिस के द्वारस्थ हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर