चलती कार में क्रिकेट बेटिंग करने के आरोप में कुख्यात बुकी गिरफ्तार

1 घंटा तक पीछा करने के बाद पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चलती कार के अंदर ऑनलाइन क्रिकेट बेटिंग चलाने के आरोप में पुलिस ने कुख्यात बुकी को गिरफ्तार किया है। घटना शेक्सपियर सरणी थानांतर्गत लॉर्ड सिन्हा रोड की है। अभियुक्त का नाम आनंद अग्रवाल है। अभियुक्त के पास से एक कार भी जब्त की गयी है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार सोमवार की शाम से आईपीएल में केकेआर का मैच चालू हुआ। कुछ दिनों पहले केकेआर का मैच चालू रोने के पहले एआरएस अधिकारियों ने पार्क स्ट्रीट इलाके से कई क्रिकेट बुकी को गिरफ्तार किया था । उन लोगों के बीच व्यवसायी और सीएम शामिल थे। इसलिए सोमवार को भी पुलिस की नजर मूलत पार्क स्ट्रीट और न्यू मार्केट इलाके में थी। पिछले साल भी कोलकाता पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर कई क्रिकेट जुआरियों को पकड़ा था। उस समय पुलिस की नजर से बचकर आनंद फरार हो गया था। सोमवार को आईपीएल मैच शुरू होने के बाद शेक्सपियर सरणी थाने के अधिकारियों के पास सूचना आयी कि आनंद अग्रवाल दोबारा बुकी के तौर पर सट्टेबाजी का धंधा चला रहा है। उक्त ठिकाने पर छापामारी करने पर पुलिस को पता चला कि वह पार्क स्ट्रीट और शेक्सपियर सरणी इलाके में कार के अंदर घूम रहा है। करीब एक घंटा तक पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे लॉर्ड सिन्हा रोड पर पकड़ा। उसके पास से कई मोबाइल जब्त किए गए हैं। पुलिस के अनुसार आनंद वाट्स ऐप के जरिए जुए का गोरखधंधा चला रहा था। किसी होटल या घर में बैठकर सट्टेबाजी करसे पकड़े जाने का डर रहता था। इसलिए वह चलती कार में बैठकर सट्टेबाजी करता था।
उसके मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि वह कोलकाता में बैठकर मुंबई, गोवा, चेन्नई, हैदराबाद, बंगलुरू के क्रिकेट बुक‌ियों के साथ वाट्स ऐप पर संपर्क रखता था। कोलकाता के कई सटोरिये आनंद के जरिए बेटिंग करते थे। पुलिस का आरोप है कि सोमवार की शाम तक करोड़ों रुपये का ट्रांजेक्शन आनंद कर चुका है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सहारा इंडिया में फंसे हैं पैसे तो सरकार द्वारा दिये गये इस नंबर पर करें कॉल

नई दिल्लीः अगर आपके पैसे भी सहारा इंडिया में फंसे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। ऐसे लोग जिनके पैसे सहारा इंडिया में आगे पढ़ें »

ऊपर