अभियुक्तों को बुलाने के लिए आज से भेजी जा सकती है नोटिस

ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू
कोलकाता : चुनावी हिंसा के मामले में अब तक 9 एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। इन मामलों में पूछताछ के लिए अभियुक्तों की लिस्ट भी बन गयी है। सर्वप्रथम इन मामलों में से एक मृतक अभिजीत सरकार के मामले में कार्रवाई होने जा रही है। सीबीआई के सामने मृतक के भाई विश्वजीत सरकार ने बताया है कि कोलकाता पुलिस ने उन्हें टीएमसी के प्रभावशाली विधायक और नेताओं के कुछ नामों का उल्लेख नहीं करने की धमकी दी है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि कोलकाता पुलिस की हत्या शाखा के इन अधिकारियों ने उनकी मां से श्वेतपत्र पर हस्ताक्षर लेने की कोशिश की। वह अब कोलकाता पुलिस को अपने घर के अंदर नहीं आने देंगे। सीबीआई टीम के आला अधिकारी मृतक की मां और बड़े भाई से बात करने के बाद काफी शॉक दिखे क्योंकि उन्हें साफ लगा कि पीड़ितों के साथ बहुत गलत हुआ है। वे उस जगह का भी दौरा किए जहां भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की कथित तौर पर गुंडों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। सीबीआई की टीम केंद्रीय सुरक्षा बलों की कड़ी सुरक्षा में घिरी हुई थी तथा विश्वजीत सरकार उन्हें विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के दिन की कथित सभी जानकारी व सभी जगहों को दिखा रहे थे और दस्तावेज और सबूत उपलब्ध करा रहे थे। पीड़ित परिवार ने जिन लोगों का भी नाम लिया है, सब से एक-एक कर सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर