नारा लगाने से कुछ नहीं होता, लोगों के दिलों में बसती हैं ममता : फिरहाद

हुगली : जो लोग गेरुआ पट्टी बांधते हैं वह सभी रामभक्त हनुमान नहीं हो सकते गेरुआ धारण करने वाला एक रावण भी था जिसने भिक्षाम देही भिक्षाम देही कहते हए माता सीता का अपहरण कर लिया था। इस तरह से गेरुआ वस्त्र धारण करने वाले सभी राम भक्त हों यह जरूरी नहीं है। यह बातें राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहीं। वे उत्तरपाड़ा में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोलकाता के मेयर ने कहा कि टेलीविजन पर जय श्रीराम जय श्रीराम का नारा लगाने से कुछ नहीं होता, बंगाल की जनता के दिलों में ममता बनर्जी का नाम लिखा है। आप जितने नारे लगा दीजिए बंगाल की जनता ममता बनर्जी का ही साथ देगी। उन्होंने मोटरसाइकिल पर बैठकर गेरुआ पट्टी बांधकर जहां तहां जय श्री राम का नारा लगाने को राम का अपमान बताया। फिरहाद हकीम ने भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि जनता को उकसाने की कोशिश भाजपा नेता भले कर रहे हों मगर वे यह जान लें कि बंगाल के लोग बुद्धि विवेक का इस्तेमाल करते हैं और आपस में प्रेम और भाईचारा फैलाते हैं, हिंसा नहीं। हा

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर