इतने भी बुरे दिन नहीं आये कि तिरपाल चोरी करूंगा : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली/कोलकाता : कांथी नगरपालिका से तिरपाल की लूट के आरोपों को लेकर पहली बार राज्य के विरोधी दल नेता शुभेंदु अधिकारी ने मुंह खोला है। इस संबंध में पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए मंगलवार काे दिल्ली में शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘मेरा इतना भी बुरा दिन नहीं आया है कि तिरपाल चोरी करूंगा।’ इधर, तिरपाल लूट को लेकर शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ दायर एफआईआर का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘कोई एफआईआर दायर कर ही सकता है। कानूनी रास्ते से इसका जवाब दिया जाएगा।’ यास के बाद कलाईकुण्डा में प्रधानमंत्री की बैठक का मुद्दा भी शुभेंदु ने उठाया। बैठक में शामिल हुए बगैर राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के बाहर निकल जाने के मुद्दे पर शुभेंदु ने कहा, ‘प्रधानमंत्री को मुख्य सचिव ने अंगूठा दिखाया, उनका असम्मान किया।’ कांथी नगरपालिका से तिरपाल चोरी का आरोप पालिका के प्रशासक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मान्ना ने उठाया था और इसे लेकर मंगलवार को उन्होंने थाने में शिकायत भी की। उनका आरोप है कि शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के निर्देश पर ही गत 29 मई यानी शनिवार की दाेपहर 12.30 बजे पालिका के गोदाम में एक छोटी लॉरी से 4-5 केंद्रीय वाहिनी के सशस्त्र जवानों ने आकर राहत के लिए रखे लगभग लाखों रुपये के तिरपाल लूट लिये और फरार हो गये। यह भी आरोप है कि इसमें नगरपालिका के 2 कर्मचारियों हिमांशु मान्ना और प्रताप दे ने केंद्रीय वाहिनी के जवानों की सहायता की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुजरात में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप

नई दिल्‍ली : गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं। इन चुनावों को लेकर अभी से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। सोमवार आगे पढ़ें »

बंगाल हिंसा : टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप

महिलाओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा कोलकाता : पश्चिम बंगाल से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। राज्य की कुछ महिलाओं ने विधानसभा चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर