लंबी लाइन में नहीं, अपॉइंटमेंट लेकर करा सकेंगे वैक्सीनेशन

कोलकाता नगर निगम ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर
दूसरे डोज के लिए चालू की गई है व्यवस्था
कोलकाता : केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज को जितनी जल्दी हो सके पूरा करने का निर्देश जारी कर दिया गया है, जिसे देखते हुए कोलकाता के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटर में लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही है। बावजूद इसके लोगों का वैक्सीनेशन किसी न किसी कारण से नहीं हो पा रहा है बल्कि लोगों को हैरानी और दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सभी को देखते हुए कोलकाता नगर निगम की तरफ से इस दूसरे डोज के लिए खास व्यवस्था की गई है जिसके तहत डोज लेने वाले लोग लंबी कतारों में खड़े होंगे बल्कि फोन से अपॉइंटमेंट लेकर वैक्सीनेशन की तारीख तय कर लेंगे। इसके लिए निगम की तरफ से जारी किया गया है जिसमें लोगों को अपनी जानकारी देकर बताना होगा कि उन्हें दूसरा डोज कब चाहिए यह जानकारी जमा देने के साथ ही साथ कोलकाता नगर निगम की तरफ से जवाब के तौर पर बताया जाएगा, कि उन्हें कब और कहां डोज लेनी है ताकि समय पर उन्हें वैक्सीन मिल जाए।
इस नंबर पर देनी होगी यह जानकारी
नंबर : 8335999000
जानकारी देनी होगी : नाम, पता, पहले डोज का आईडी नंबर
इन तीन सेंटरों में होगा वैक्सीनेशन
दक्षिण कोलकाता : साउथ सिटी स्कूल
मध्य कोलकाता : रॉक्सी सिनेमा
उत्तर कोलकाता : विधान शिशु उद्यान

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर