बसों में नो मॉस्क, नो एंट्रीः ‌फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर काफी सख्त हैं। उन्होंने शुक्रवार को संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि हम बसों में नो मॉस्क, नो एंट्री अ‌भियान चलाएंगे। इसका उद्देश्य है कि लोग कोरोना वायरस को लेकर सचेत हैं। बसों में हो रही या‌त्रियों की भीड़ के मद्देनजर फिरहाद ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन सबको करना अनिवार्य है। उन्होंने स्पष्ट किया कि य‌दि कोई कंडक्टर भी बिना मॉस्क के मिलता है तो फिर उस पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।
बस संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ जल्द बैठक
मंत्री ने कहा कि बसों में बड़ी संख्या में बिना मॉस्क के यात्रियों के यात्रा करने संबंधी शिकायतें मिल रही हैं। ऐसे में लोगों के बीच मॉस्क को लेकर जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से जल्द ही एक बैठक बस संगठनों के प्र‌तिनिधियों के साथ की जा सकती है। इस दौरान सभी को निर्देशित किया जाएगा कि वह यात्रियों को मॉस्क पहनकर ही बस की यात्रा करने के लिए सुनिश्चित करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर