बंगाल चुनाव में यूपी पुलिस की न हो तैनातीः तृणमूल

चुनाव आयोग से की शिकायत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी, पश्चिम बंगाल को, विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में भाजपा शासित राज्य (उत्तर प्रदेश) से राज्य सशस्त्र पुलिस (सैप) की तैनाती को रोकने के लिए पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है, “यह हमारे संज्ञान में आया है कि उत्तर प्रदेश से राज्य सशस्त्र पुलिस की 30 कंपनियों को पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों के लिए जारी आम चुनाव के लिए चुनाव आयोग द्वारा तैनात करने का निर्देश दिया गया है। हालांकि हम किसी गैर-भाजपा शासित राज्यों से एसएपी की तैनाती पर आपत्ति नहीं करते हैं, हालांकि हम यूपी से एसएपी के कर्मियों की तैनाती पर कड़ी आपत्ति जताते हैं, क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी और उनके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शासित है, जो कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के एक स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने कहा, यदि ऐसा किया जाता है तो चुनाव के दौरान निष्पक्षता में भारी गड़बड़ी होगी और हमें उन पर भाजपा के पक्ष में पूर्वाग्रह रखने का संदेह है।” उन्होंने कहा, ” हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि यूपी से सैप या किसी अन्य भाजपा शासित राज्य से इस तरह की आवाजाही / तैनाती को तुरंत रोका जाए। ”

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम केजरीवाल ने किया केंद्र का शुक्रगुजार

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी की शिकायत के बाद केंद्र ने ऑक्सीजन का कोटा बढ़ा दिया है। केंद्र ने 378 आगे पढ़ें »

जुड़वा भाइयों पर लगे दुष्कर्म के आरोप, दोनों से शादी करने के लिए पीड़िता पर बनाया दबाव

नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र की एक युवती ने जुड़वा भाइयों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुरुवाला थाना आगे पढ़ें »

ऊपर