अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी का एनआईए करेगी जांच : शुभेंदु

सांसद के तृणमूल में शामिल होने की कोशिशों को रोकने का है यह प्रयास : पार्थ भौमिक
अर्जुन ने कहा-पार्थ की मानसिक अवस्था ठीक नहीं है
बैरकपुर कमिश्नरेट ने लगाये घर के आसपास सैकड़ाें सीसीटीवी कैमरे
बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हुई बमबारी के मामले को लेकर विरोधी दल नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि इस मामले की एनआईए जांच कर रही है। एनआइए ने मामले को हाथ में लिया है जबकि इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है। वे शुक्रवार की रात में कांकीनाड़ा में आयोजित एक गणेश उत्सव में शामिल होने पहुंचे थे। वहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सांसद की हत्या की कोशिश तृणमूल कर रही है। वहीं इस मामले में दमदम-बैरकपुर जिला तृणमूल के अध्यक्ष व विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का राजनीतिक इस्तेमाल तो हो ही रहा है, दरअसल जांच नहीं बल्कि तृणमूल से संपर्क कर रहे सांसद को अटकाने के लिए अब एनआईए को यहां लगाया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि ऐसी ओछी राजनीति तृणमूल में होती है। तृणमूल से संपर्क रखने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता, तृणमूल विधायक अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं जो​ इस तरह के बातें कहते फिर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले में 2 अभियुक्तों कि गिरफ्तारी के बाद अब बैरकपुर पुलिस कमेश्नरेट ने उस इलाके को अतिसंवेदनशील मानते हुए वहां सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ायी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मेघना मोड़ के साथ आसपास के सभी इलाकों में लगभग 165 सीसीटीवी कैंमरे लगाये जा रहे हैं ​जिसकी शुरुआत शनिवार से कर दी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : फिर तैयार हो रहा निम्नदबाव, घनघोर बारिश के संकेत

मछुआरों को गहरे समुद्र में जाने पर मनाही हुई जारी 28 सितंबर को चक्रवाती तूफान से गंगा तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर