नेशनल हाइवे अवरोध करने के मामले में हो एनआईए जांच : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हावड़ा में नेशनल हाइवे अवरोध, तोड़फोड़ व आगजनी के मामले में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने एनआईए जांच की मांग की। इस दिन ट्वीट कर उन्होंने कहा कि पूरी तरह सुनियोजित तोड़फोड़ व आगजनी के मामले में एनआईए जांच होनी चाहिये ताकि इसके पीछे के उद्देश्यों का पता लग सके। जो लोग एनएच 6 अवरोध कर रहे हैं, उन्हें आम लोगों की पीड़ा से कोई मतलब नहीं है। केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिये कि किस तरह एक नेशनल हाइवे को घण्टों ब्लॉक कर दिया जा रहा है और राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। एक वीडियो को ट्वीट करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘ये पश्चिम बंगाल में बांग्लार मेये में एक मां की स्थिति है। उसने अपने बच्चे के लिए विरोध जताया। कैंसर पीड़ित, बच्चे, महिलाएं, बीमार और बूढ़े लोगों को घण्टों गर्मी में बगैर पानी के बंधक बने रहना पड़ा।’ इसके अलावा शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि इस मामले में उन्होंने जांच की मांग करते हुए राज्यपाल को भी पत्र लिखा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर