एक क्लिक में पढ़ें शाम 5 बजे तक की बड़ी खबरें

राज्य की खबरों पर एक नजर
1. कोलकाता के एक नामी रेस्टोरेंट में शनिवार को खाने के दौरान आग लग गई। मल्लिकबाजार स्थित इस रेस्टोरेंट में आग लगने की खबर सुनते ही दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।
2. शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद राशिद खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।
3. इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि हुगली में टकाटक वीडियो बनाते समय ट्रेन के धक्के से एक किशोर की मौत हो गयी। मृतक का नाम नाम धीरज पटेल (16) बताया जा रहा है।
4. पूजा समाप्त होते ही फिर मौसम का मिजाज बदलता दिख रहा है। कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के सात जिलों में रविवार, सोमवार और मंगलवार को भारी बारिश की संभावना है। हावड़ा, हुगली, उत्तर और दक्षिण 24 परगना में भारी बारिश की संभावना है।
5. विजया दशमी की रात बालीगंज के आर्मी कैंप से एक जवान का फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया गया। बालीगंज थाना के सूत्रों के अनुसार शुक्रवार रात करीब नौ बजे बालीगंज आर्मी कैंप के अंदर एक हवलदार का शव पेड़ से लटकता मिला।
6. नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही नुसरत ने अपने पहले बच्चे Yishaan को जन्म दिया है। इसके बाद से ही एक्टर यश दासगुप्ता संग उनकी शादी की अफवाहें सामने आने लगी हैं। अब माना जा रहा है कि नुसरत जहां ने अपनी नई तस्वीर से इन अफवाहों की पुष्टि कर दी है। दशहरे के शुभ अवसर पर नुसरत ने अपनी एक लाल और सफेद साड़ी में तस्वीर शेयर की थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने शाखा पोला (लाल और सफेद चूड़ी) को पहना हुआ था, जिसे विवाहित महिलाएं पहनती हैं।
देश की खबरें
1. जम्मू-कश्मीर में आतंक पर बड़ा प्रहार, लश्कर का खूंखार कमांडर उमर मुश्ताक ढेर, टॉप 10 दहशतगर्दों में था शामिल
2. CWC मीटिंग में सोनिया गांधी की नसीहत, ‘मैं फुलटाइम अध्यक्ष हूं, मीडिया के जरिए न करें बात’
3. सिंघु बॉर्डर पर बर्बर मर्डर:मृतक लखबीर का शव परिजनों को सौंपा; गोपनीय रखा पूरा आवागमन, बेअदबी के आरोप में कर दी थी हत्या
दुनिया ‌की खबरें
1. रूस में टीका लगवाने में आनाकानी से कोरोना का सबसे भयावह रूप, पहली बार 24 घंटे में 1000 से ज्यादा मौतें
2. बांग्‍लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के तमाम दावों के बाद भी देश में हिंदू मंदिरों पर हमले बढ़ते ही जा रहे हैं। दुर्गा मंदिरों में तोड़फोड़ के कुछ घंटे बाद ही नोआखाली इलाके में करीब 200 मुस्लिम कट्टरपंथियों की भीड़ ने इस्‍कॉन मंदिर पर हमला कर दिया। कट्टरपंथी हमलावरों ने इस्‍कॉन के सदस्‍य पार्थ दास की बेहद क्रूर तरीके से हत्‍या कर दी। इस्‍कॉन ने एक बयान जारी करके बताया है कि पार्थ का शव मंदिर के पास तालाब में पाया गया है।
खेल
1. टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अगर जल्द गेंदबाजी शुरू नहीं की तो, उनकी जगह भारतीय टीम मैनेजमेंट किसी और ऑलराउंडर को मौका देने पर विचार कर सकती है। IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन कर एक खिलाड़ी काफी चर्चा में है। कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वेंकटेश अय्यर तूफानी बैटिंग के अलावा घातक बॉलिंग में भी माहिर हैं।
2. सौराष्ट्र के युवा क्रिकेटर का कार्डिएक अरेस्ट से निधन, रणजी चैम्पियन टीम का थे हिस्सा

मनोरंजन

1. उर्वशी रौतेला हुईं आउच मोंमेंट का शिकार, सड़क पर पोज देते वक्त कैमरे में हुई ऐसी चीज, देखकर आपको भी पहीं होगा यकीन

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज इस विधि से करें शिव पूजन, मिलेगी हर काम में सफलता

कोलकाताः हिंदू धर्म में सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित माना गया है। बहुत से लोग सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा करते आगे पढ़ें »

ऊपर