आज राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात करेंगे बीजेपी के विधायक

मौजूदा राजनीतिक गतिविधियों पर होगी चर्चा

कोलकाता : बंगाल विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के साथ भाजपा के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल आज शाम राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेगा। संभव है, मुलाकात के दौरान भाजपा नेता राज्य में चुनाव के बाद हो रहे राजनीतिक गतिविधि पर चर्चा करेंगे।

इससे पहले सोमवार को पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने जेपी नड्डा को राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम से अवगत कराया। उन्होंने कहा, “किसी भी नेता का पार्टी लाइन के खिलाफ बोलने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।”

बता दें, सौमित्र खान द्वारा भाजयुमो प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के बाद दिलीप घोष की मुलाकात जेपी नड्डा से हुई है। इस्तीफा के बाद सौमित्र खान ने दिलीप घोष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि पार्टी में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा,“आज से मैं व्यक्तिगत कारणों से खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा राज्य इकाई की जिम्मेदारी से मुक्त कर रहा हूं।” उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में था, मैं बीजेपी में हूं और इसका हिस्सा बना रहूंगा। हालांकि बाद में सौमित्र खान का इस्तीफा रद्द कर दिया गया। शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधते हुए सौमित्र खान ने बयान दिया कि, “राज्य में विपक्ष के नेता को आईने में देखना चाहिए। वे नई दिल्ली के नेताओं को गुमराह कर रहे हैं और खुद को बंगाल में पार्टी का सबसे बड़ा नेता मानते हैं।”

सौमित्र खान के इस बयान पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वे इस बात को गंभीरता से नहीं लेते और सौमित्र खान को अपने छोटे भाई जैसा मानते हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता, वह मेरा छोटा भाई है। मैं दिल्ली में उसके आवास पर दोपहर का भोजन करूंगा और हम बैठ कर मतभेदों को दूर कर लेंगे। शुभेंदु अधिकारी ने कहां कि 2011 में कोतुलपुर में मैंने सौमित्र खान के लिए प्रचार भी किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर