नये साल पर रात के हुड़दंगियों पर हावड़ा पुलिस का कसा शिकंजा

हावड़ा के होटलों व डांस बारों पर भी पुलिस की कड़ी निगरानी
हावड़ा : नये साल पर हावड़ा सिटी पुलिस ने हुड़दंगियों पर शिंकजा कसा है। रात 12 बजे तक पुलिस ने 150 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बारे में हावड़ा पुलिस के आयुक्त कुणाल अग्रवाल ने कहा कि इन लोगों को हावड़ा के विभिन्न इलाकों से पकड़ा गया है। इसके लिए सिटी पुलिस की ओर से विशेष टीम को तैनात किया गया है। नये साल पर अक्सर युवक एक बाइक पर 3 से 4 लोग बैठाकर स्पीड में ड्राइविंग करते हैं। इसके कारण दुर्घटनाओं का खतरा होता है। इसके अलावा महिलाएं नये साल पर घूमने के लिए निकलती हैं। महिलाओं व युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए ही हावड़ा स्टेशन के आसपास के इलाकों में हर शनिवार व रविवार को नाका चेकिंग की जा रही है। ऐसे जो युवक बिना हेलमेट एक साथ में 3 से 4 लोग बैठाकर बाइक पर आते व जाते हैं, उनकी जांच की जा रही है। यह अभियान कुछ दिनों तक जारी रहेगा। इस बारे में डीसी हेडक्वार्टर्स द्युतिमान भट्टाचार्य के अनुसार इसके अलावा अकुंरहाटी क्रासिंग, काजीपाड़ा क्रासिंग, बाली, निमतल्ला, डोमुरजुला ईस्ट वेस्ट बाईपास, कोना एक्सप्रेस आदि में ट्रक, लॉरी व छोटा हाथी के ड्राइवरों को सुस्ती न हो, इसके लिए उन्हें पानी की बोतलें दी गयीं, साथ ही उन्हें चाय भी पिलाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर