चुनाव आयोग में नए पदाधिकारियों ने संभाली जिम्मेवारी

विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां जोरों पर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तत्परता बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में हाल के दिनों में कई चुनाव अधिकारियों को बदला भी गया है। नए चुनाव अधिकारियों ने अपनी जिम्मेवारी भी संभाल ली है। आदिवासी विकास परिषद के संयुक्त सचिव रहे विजित धर ने नए एडिशनल सीईओ की जिम्मेदारी संभाली है। इसके अलावा अरिंदम नियोगी ने ज्वाइंट सीईओ का पद ग्रहण कर लिया है। चुनाव आयोग में आने के पहले अरिंदम आईटी विभाग के सचिव के पद पर आसीन थे। इसके अलावा डिप्टी सीईओ के पद पर सौरव बारीक ने अपना दायित्व ले लिया है। इससे पहले सौरव स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सचिव पद पर थे।
वीडियो कान्फ्रेंसिंग के साथ हुई बैठक
विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत बुधवार को चुनाव आयोग कार्यालय में उच्च अधिकारियों ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के साथ ही बैठक भी की। संभावना जताई जा रही है कि किसी भी समय राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। ऐसे में आयोग सूत्रों की मानें तो मतगणना केंद्र से लेकर मतदान कर्मियों के प्रशिक्षण की व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर बैठक की गई। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। इसकी वजह है कि प्रोटोकॉल के तहत चुनाव करवाने हैं। मतदान कर्मियों की सुरक्षा के साथ ही मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करना इस बार भी चुनौती होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जोश में शख्स ने खोया होश, 70 रुपए के Condom के लिए गंवाए 3 लाख रुपए

भागलपुरः घंटाघर चौंक के पास एक शख्स 70 रुपए का कंडोम खरीदने के चक्कर में तीन लाख से अधिक रुपए गंवा दिए। जानकारी के अनुसार, आगे पढ़ें »

रोजाना किशमिश का पानी पीने से वेट लॉस के साथ मिलते हैं ये पांच फायदे

नई दिल्ली : कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें ड्राई फूट्स डाइजेस्ट नहीं होते यानी उनके शरीर का टेम्परेचर बहुत गर्म होता है इसलिए उन्हें आगे पढ़ें »

ऊपर