आज नये मंत्री लेंगे शपथ, विभागों में भी फेरबदल

कैबिनेट में 6 – 7 नये चेहरे, 4 – 5 मंत्रियों की विदाई
नामों को लेकर कयास शुरू
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य मंत्रिमंडल में आज कई नये चेहरे जुड़ने जा रहे हैं, वहीं कई मंत्रियों की विदाई होगी। कई विभागों में भी भेरबदल होगा। नवान्न से इसकी घोषणा के बाद आज नये मंत्री राजभवन में शपथ लेंगे। कौन – कौन से वे नये चेहरे हैं जिन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिल रही है, नामों को लेकर कयास शुरू हो गया है। सूत्रों के मुताबिक कोलकाता, उत्तर बंगाल, हुगली, उत्तर 24 परगना से मंत्री बनने की संभावना अधिक है। वहीं कई उन नामों पर भी चर्चा है जिन्हें मंत्री पद से हटाया जा रहा है। सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को नवान्न से कहा था कि बुधवार को मंत्रिमंडल में फेरबदल की योजना है और 5- 6 नये चेहरों को इसमें शामिल किया जा सकता है। 4 – 5 को मंत्रालय से हटाकर पार्टी व संगठन के कार्यों में लगाया जायेगा। उन्होंने कहा था कि सुब्रत मुखर्जी, साधन पांडे की मौत हो चुकी है। पार्थ चटर्जी जेल में हैं। ये विभाग बिना मंत्री के खाली हैं। उनके लिए अकेले इनकी जिम्मेदारियां संभालना भी संभव नहीं है, इसलिए यह बदलाव किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर