न्यू जलपाईगुड़ी : लूट की योजना बना रहे 5 बदमाश गिरफ्तार

लूट की योजना बना रहे 5 बदमाश गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ी: न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस ने डकैती की योजना पर पानी फेरते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के हवाले से पुलिस ने लोहे के रॉड, ताला तोड़ने की यंत्र व अन्य हथियार जब्त किया है। आरोपियों की पहचान पुलिस ने बाप्पा मल्लिक, प्रदीप मल्लिक, संजीत सहनी, दीपंकर सरकार तथा मजीदुल इस्लाम के रूप में किया है। गिरफ्तार पांचों न्यू जलपाईगुड़ी थाना इलाके के निवासी बताये जा रहे है। आरोपियों को बुधवार जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।
न्यू जलपाईगुड़ी पुलिस सूत्रों की माने तो उनके पास सूचना थी कि मंगलवार रात को फूलबारी के जोटियाखाली इलाके में 10 से 12 युवकों का गिरोह किसी बड़ी लुट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हो रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों के पास धारदार हथियार भी थे। सूचना मिलते ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना हो गई। पुलिस को देखकर आरोपी वहां से भागने लगे। उसी वक्त पुलिस ने मौके से 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी के आरोपियों की तलाश में न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर सहित तीन ‌सीटों के लिए थमा तूफानी चुनावी शोर, 30 को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए चुनावी शोर सोमवार को थम गया। इससे पहले भवानीपुर में आखिरी दिन तृणमूल, आगे पढ़ें »

ऊपर