अब तक सुलग रहा है न्यू बैरकपुर का गंजी कारखाना

नहीं मिली श्रमिकों की खबर

न्यू बैरकपुर : न्यू बैरकपुर के बिलकांदा स्थित गंजी कारखाने व दवा गोदाम में लगी आग के 24 घंटे से भी अधिक समय बीत चुके हैं मगर अभी तक आग पर पूरी तरह से नियंत्रण नहीं पाया जा सका है। ना ही कारखाने में अटके 4 श्रमिकों पता चल पाया है । कारखाने के भीतर लगी आग को बुझाने के लिए दमकल ने बुलडोजर का इस्तेमाल करते हुए बिल्डिंग के कई अंश को तोड़ डाला है ताकि भीतर भी आग पर नियंत्रण पाया जा सके। अभी भी आग को नियंत्रण करने के लिए  24 इंजनों को काम पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि जहां से भी पानी मिल रहा है वहीं से दमकल जल की व्यवस्था कर आग बुझाने की कार्यवाही को जारी रखे हुए है। वहीं दूसरे दिन भी अपने परिजनों के बारे में खोज खबर नहीं मिलने से परेशान उन श्रमिकों के परिवार वाले कारखाने के बाहर इंतजार में लगे रहे। दूसरी ओर अग्निकांड की जांच पड़ताल के लिए इसदिन फॉरेंसिक टीम भी वहां पहुंची। डीजी फायर, बैरकपुर कमिश्नरेट के सीपी मनोज वर्मा व अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हिंसा के खिलाफ डॉक्टरों ने किया प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के आह्वान पर राज्य में भी डॉक्टरों ने अपनी बिरादरी के सदस्यों के खिलाफ हिंसा से निपटने के लिए आगे पढ़ें »

बारिश ने छीन ली फैंस के चेहरे से मुस्कान

साउथैम्पटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण नहीं हो पाया। आज पूरे आगे पढ़ें »

ऊपर