प्यार में असफल होने पर भांजे ने की मामी को मारने की कोशिश

हावड़ा : विवाहेतर संबंधों के कारण, प्यार में असफल होने पर भांजे ने मामी को मारने की कोशिश की। यह घटना हावड़ा जिले के डोमजूड़ थाना क्षेत्र के गयेशपुर गांव की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार दस साल पहले इसी गांव की शंपा रॉय की शादी डोमजूड़ के गयेशपुर गांव निवासी निर्मल दास से हुई थी। इनकी दो बेटियां हैं। निर्मल के घर के बगल में उनका भांजा निमाई दास रहता है। वह कुंआरा था, कुछ साल पहले उसकी अपनी मामी से प्रेम संबंध बन गया। मामला सामने आते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। उसके बाद शंपा उस रिश्ते से अलग हो गईं। पड़ोसियों ने कहा कि निमाई को यह मंजूर नहीं था। उसने अपने मन में क्रोध बनाए रखा। निमाई ने बुधवार सुबह अचानक महिला पर चाकू से हमला कर दिया। उसने अपनी मामी को मारने की कोशिश की। फिर उसने अपने पेट में चाकू डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस संबंध में स्थानीय निवासी सुमन मलिक ने कहा कि वह महिला नल के नीचे बर्तन धो रही थी, तभी निमाई उर्फ ​​नाडू चाकू लेकर आया और महिला के पेट में दो बार वार किया। उसने खुद को मारने की भी कोशिश की। बाद में वह भागने की कोशिश कर रहा था। उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों को बचा लिया गया और हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में शंपा ने इस रिश्ते से इनकार किया और कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि ऐसी घटना क्यों हुई। शंपा ने कहा कि लड़का उसके पड़ोस में रहता है। मुझे पहले भी इससे थोड़ी परेशानी हुई थी। उसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है। मुझे नहीं पता कि वह मुझे क्यों मारना चाहता था। वह खुद चाकू लेकर आया और मुझ पर हमला कर दिया। शंपा की चोटें गंभीर नहीं थीं, उसे प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया था। वहीं निमाई अस्पताल में इलाजरत है। डोमजूड़ थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिंदे-फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार की चर्चा के बीच एक बेहद अहम जानकारी मिली है। सूत्रों के हवाले पता चला है कि एकनाथ शिंदे आगे पढ़ें »

ऊपर