हावड़ा में सम्पति विवाद में भतीजे ने की चाचा की हत्या

हावड़ा : सम्पति विवाद के कारण भतीजे ने अपने ही चाचा की हत्या कर दी। यह घटना बागनान के नुनंतिया बाजार की है। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने पुलिस की गाड़ी का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया। आरोप है कि गाड़ियों में तोड़फोड़ की गयी। पुलिस के अनुसार रविवार की सुबह करीब 9 बजे 65 वर्षीय अब्दुल खालिक बाजार में खरीददारी करने गये थे। छुट्टी का दिन होने के कारण बाजार में भीड़ थी। आरोप है कि जब तक अब्दुल कुछ समझ पाता तभी उसके भतीजे शेख अशरफुल ने पीछे से उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस कारण वृद्ध वहीं पर रक्तरंजित अवस्था में गिर गया। आरोप है कि उस दौरान इलाके में 4 सिविक वोलंटियर्स मौजूद थे, लेकिन अभियुक्त वहां आकर घटना को अंजाम देकर चला गया। इलाके के लोगों का कहना है कि अशराफुल कई तरीके से असामाजिक कार्यों से जुड़ा है। वहीं घटना के बाद वह फरार होने में कामयाब हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस का स्थानीय लोगों ने अवरोध कर दिया। पुलिस को मृतक के शव को हाथ लगाने नहीं दिया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना के ठीक दो घंटे के अंदर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पहले पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी। इस कारण मौके पर रैफ को उतारा गया। रैफ के आने के बाद ही स्थिति सामान्य हो पायी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार का अरोप है कि सम्पति को लेकर कई दिनों तक विवाद चल रहा था। अब्दुल को मारने की धमकी भी दी गयी थी। पुलिस का भी यही कहना है कि यह हत्या आपसी विवाद के कारण हुई है। हत्या का मामला दर्ज करते हुए छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल के जातीय संगठनों ने भाजपा सांसद के बयान से खुद को किया अलग

कोलकाता : पिछले कई दशकों में उत्तर बंगाल को पृथक राज्य बनाने को लेकर आंदोलन का नेतृत्व करने वाले कई जातीय समूह ने क्षेत्र के आगे पढ़ें »

सारदा चिट फंड : हाई कोर्ट ने तलब की श्यामल सेन रिपोर्ट

बनी निवेशकों को उनकी रकम वापस मिलने की उम्मीद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेश बिंदल और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के डिविजन आगे पढ़ें »

ऊपर