बिग ब्रेकिंगः गुस्सा ऐसा कि किशोरी का सिर ही अलग कर दिया धड़ से

कोलकाताः भयंकर! क्रूर! निर्दयी! इस दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोई विशेषण पर्याप्त नहीं है। दरअसल, अलीपुरदुआर के फालाकाटा में एक पड़ोसी ने गुस्से में आकर किशोरी का सिर धड़ से अलग कर दिया। हत्या की वजह क्या थी यह तो पता नहीं चल पाया। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण संभवत: युवक ने इतने भयंकर तरीके से घटना को अंजाम दिया। फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, परिवार के 5 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। किशोरी माध्यमिक की छात्रा थी।
 कैसे दिया घटना को अंजाम

मृतका की पहचान अंकिता शील के रूप में की गई है। वह आज सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तभी अचानक स्वपन बिस्वास नाम का एक युवक उसके सामने आकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझे या पूछे उसने लड़की के चेहरे के चारों ओर तौलिया बांध दी, उसके बाल खींचे और उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। इस भीषण हत्याकांड के गवाह रहा नाबालिग का चचेरा भाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निष्पक्ष चुनाव होता है तो इस बार हमारी जीत पक्कीः नवीन मिश्रा

कोलकाताः आज भाजपा के वार्ड 63 के उम्मीदवार नवीन मिश्रा ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि जिस तरह से जनता का उत्साह दिख आगे पढ़ें »

ऊपर