पड़ोसियों ने लगाया पति पर म​हिला के अपहरण का आरोप

दमदम पुलिस ने कहा, मामले पर रख रहे हैं नजर
पीड़िता ने नहीं की है ऐसी कोई शिकायत
कोलकाता : दमदम कैंटोन्मेंट की बरफ गली निवासी सुजाता शर्मा मित्रा के पड़ोसियों ने उसका अपहरण करने का आरोप अभियुक्त पति इंद्र शर्मा पर लगाते हुए दमदम थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। उनका कहना है कि 17 साल पहले उनकी शादी हुई थी हालांकि शादी के बाद सुजाता की संपत्ति व रुपयों को हड़प लेने के कारण उसका पति इंद्र के साथ झगड़ा लगा रहता था। उसका आरोप है कि 2 साल पहले दोनों में काफी तनाव हो जाने पर सुजाता ने डिवोर्स के लिए अप्लाई किया था। साथ ही दमदम थाने में भी मामला दर्ज करवाया था हालांकि इसके बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने संदेह जताया है कि इंद्र ने साजिश कर उसे पागल बताकर उसका अपहरण किया है। उसने सुजाता को बेहला के मानसिक स्वास्थ्य केंद्र भी भेज दिया है ताकि वह उसकी सारी संपत्ति को हड़प ले। उनका कहना है कि सुजाता को कोई भी मानसिक परेशानी नहीं है। उसके साथ काफी बुरा किया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मिली शिकायत पर हमने उस मानसिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर बातचीत की है, साथ ही सुजाता से भी बात की। उसकी मानसिक समस्या का इलाज चल रहा है। इस इलाज के बाद जब वह स्वस्थ होकर इंद्र के विरुद्ध ऐसा कोई मामला करती है तो हम जरूर कार्रवाई करेंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि इस पूरे केस पर हमारी नजर है। बताया गया है कि इलाके के एक अपार्टमेंट में रहने वाले एन.जी मित्रा व उनकी पत्नी ने ही सुजाता को गोद लेकर उसकी परवरिश की थी मगर उनकी मौत हो गयी। उनकी मौत के बाद उनकी सारी संपत्ति सुजाता को ही मिली है। उनका आरोप है कि जब इंद्र का वे लोग प्रतिवाद करते थे तो उसने उन्हें भी बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर