एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार

पुलिस 3 और अभियुक्तों से कर रही है पूछताछ
जमीन को लेकर विवाद में ही डेढ़ महीने पहले दी थी परिवार को खत्म करने की धमकी
नदियाः पलासीपाड़ा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की श्वांस नली काटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसके पड़ोसी कृष्ण मंडल को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त को पुलिस रिमांड में देने की अर्जी के साथ बुधवार को तेहट्ट कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में सघन पूछताछ के लिए पुलिस ने तीन व्यक्तियों को थाने में रोक रखा है। बता दें कि पलासीपाड़ा थाना अंतर्गत रानीनगर तूतेबगान के घर से सोमवार की रात खेतीहर श्रमिक डोमन राजभर, उनकी पत्नी सुमित्रा राजभर व विवाहित बेटी माला मंडल का शव बरामद किया गया था। गिरफ्तार कृष्ण मंडल वही व्यक्ति है जिसके साथ मकान बनाने के लिए गिट्टी गिराने को लेकर डोमन व माला के संग झगड़ा हुआ था। उस समय कृष्ण ने उन्हें मार डालने की धमकी दी थी। झगड़े के डेढ महीने बाद अभियुक्त ने अपनी धमकी को सच कर दिया। उधर, हत्या के तरीका से पुलिस के सामने स्पष्ट है कि अकेला व्यक्ति तीनों की हत्या नहीं कर सकता। हत्यारों की संख्या तीन अथवा तीन से अधिक रही होगी। मंगलवार को पूछताछ के लिए पुलिस कृष्ण को थाने ले गई। कई चरणों में हुई पूछताछ के दौरान उसके बयान में असंगतियां मिली तब रात में उसे गिरफ्तार किया गया। उधर, गैर राज्य में नौकरीरत माला का पति विधान मंडल पुलिस के माध्यम से हत्या की खबर पाकर पलासीपाड़ा लौट आया है। स्थानीय लोगों के अनुसार हत्यारे पहले वृद्ध पति-पत्नी को अपना निशाना बनाये थे। खुद पर हमला होने पर माला जान बचाने के लिए बाहर निकलकर पड़ोसी के घर की ओर भागी। गला कटने की वजह से वह शोर नहीं मचा पायी और जमीन पर गिर पड़ी। जमीन पर गिरने की आवाज सुनकर एक पड़ोसी अपने घर से निकला। माला के घर से बाहर निकल जाने के कारण हत्यारे घबड़ा गये एवं पकड़े जाने के भय से अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर