दुर्गा पूजा में बनेगा नजरुल मंच का पंडाल, केके की मूर्त‌ि भी बनेगी

 सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: दुर्गा पूजा में इस बार नजरुल मंच पर गायक केके के आखिरी प्रदर्शन की थीम पर बनेगा पूजा पंडाल। मशहूर गायक केके को उनकी आकस्मिक मृत्यु पर श्रद्धांजलि देने के लिए कबीर राज बागान सार्वजनिक दुर्गोत्सव इस वर्ष केके के कॉन्सर्ट को पूजा की थीम बनायेगा। पिछले दिनों नजरुल मंच पर एक कॉन्सर्ट में केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ अपने गीत गा रहे थे। कार्यक्रम के दौरान ही वे बीमार महसूस कर रहे थे। होटल वापस लौटने के बाद भी जब उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ तब उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी कहा गया कि गायक की मौत दिल की बीमारी से हुई है। कोलकाता में केके के फैंस यह यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि उनके गायक की मौत हो चुकी है।
सीएम ममता बनर्जी ने केके की मौत पर शोक जताया था और उनके पार्थिव शरीर को गन सैल्यूट से सलामी दी गयी थी। कोलकाता नगर निगम के 14 नंबर वार्ड के अमल चक्रवर्ती को भी नजरुल मंच पर केके के कॉन्सर्ट में जाने का आमंत्रण मिला था मगर वो नहीं जा पाये थे। उन्हें गायक का आखिरी कॉन्सर्ट न देख पाने का दुख है। हर साल अमल ही कविराज बागान की पूजा थीम का निर्णय लेते हैं। इस बार उन्होंने गायक केके को श्रद्धांजलि देने के लिए नजरुल मंच का पूजा पंडाल और गायक की मूर्त‌ि के साथ ही उनके अंतिम कॉन्सर्ट को प्रद‌र्शित करने का निर्णय लिया है। अपने आखिरी कॉन्सर्ट में गायक केके ने जो गीत गाये थे पंडाल में दिन भर वही गीत बजते रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र सीएम के पद से इस्तीफा दिया, फेसबुक लाइव पर किया ऐलान

मुंबई : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र सीएम के पद से इस्तीफा दिया, फेसबुक लाइव पर किया आगे पढ़ें »

ऊपर