नवान्नो ने चुनाव आयोग को दी जानकारी, कहा नहीं हुआ कोई उल्लंघन

कोलकाताः गृह सचिव ने चुनाव आयोग को चुनाव नियमों को लेकर जानकारी दी है। दरअसल
नेताजी इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बैठक थी। इसे लेकर ही एक घोषणा को लेकर चुनाव आयोग ने जानकारी मांगी थी। ऐसे में नवान्नो की ओर से बताया गया है कि बैठक में नियमों का उल्लंघन नहीं हुआ। राज्य के गृह सचिव बीपी गोपालिका ने एक पत्र में चुनाव आयोग को इस बारे में सूचित किया है। उपचुनाव की घोषणा के बाद चुनाव आयोग ने राज्य सरकार को पूजा पर राज्य की बैठक को लेकर पत्र भेजा था। राज्य के गृह सचिव ने बुधवार को चुनाव आयोग को अपना जवाब दिया। पत्र में उन्होंने कहा है कि कोई उल्लंघन नहीं हुआ है। इसकी वजह है कि उस बैठक में मुर्शिदाबाद जिले और भवानीपुर के किसी क्लब को आमंत्रित नहीं किया गया था। उन दो क्षेत्रों में क्लबों को अनुदान की घोषणा नहीं की गई है। आदर्श आचार संहिता पूरे राज्य में लागू नहीं होती है। इसलिए कोई उल्लंघन नहीं हुआ। सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा नेताजी इंडोर स्टेडियम में बैठक करने से पहले गृह सचिव ने आयुक्तालय से लिखित अनुमति मांगी थी। गौरतलब है कि भाजपा द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पत्र संलग्न कर तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर