ब्रेकिंगः बाली में ब्लैकमेल की शिकार किशोरी ने की आत्महत्या

  • इंंटरनेट की दुनिया में फेमस होना चाहती थी किशोरी
  • हाथ में मोबाइल का पासवर्ड लिखकर दी जान

हावड़ा : एंड्रायड मोबाइल फोन के नशे ने जिदंगी को ही खत्म कर दिया। दरअसल एक किशोरी ने ब्लैकमैल के डर से अपनी जान गंवा दी। इस घटना के बाद से उसके अभिभावक सकते में हैं और वे इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस के अनुसार मृतका का नाम पामेला अधिकारी (14) है। वह बाली में देशबंधु क्लब से सटे इलाके में रहती थी। बताया जाता है कि अपने हाथ पर पासवर्ड लिखकर उसने आत्महत्या की। हावड़ा के बाली निवासी किशोरी पामेला का शव उसके घर से रविवार को फंदे से लटकता हुआ बरामद किया गया। परिवार ने इस संबंध में एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने बाली थाने को सूचना दी। बाली थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
युवक करने लगा था ब्लैकमेल
पुलिस के अनुसार पामेला इंटरनेट की दुनिया में फेमस होना चाहती थी, इसलिए वह विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव रहती थी। कई टिकटॉक भी बनाती थी। इस दौरान उसका सम्पर्क एक लड़के से हुआ और वह उसे डेट करने लगी। पामेला की बहन प्रियंका अधिकारी ने शिकायत की है कि मेरी बहन सनी को कुछ सालों से डेट कर रही थी। इसी बीच युवक ने शादी कर ली। सनी ने बड़ी चतुराई से मेरी बहन के निजी पलों की तस्वीरें लीं। वह कई बार उसे दिखाकर ब्लैकमेल करता था। माना जा रहा है कि ब्लैकमेल के दबाव में आखिरकार लड़की ने आत्महत्या का रास्ता चुना।
परिवार है सकते में
पामेला के पिता मलय अधिकारी इस घटना से सदमे में हैं। हमें अभी भी समझ नहीं आया कि लड़की के साथ क्या हुआ, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि उसने आत्महत्या क्यों की? वह मानने को तैयार नहीं हैं कि उनकी लड़की इस तरह चली जाएगी।’ मलय ने कहा कि मेरी बेटी खेल-कूद और पढ़ाई में व्यस्त रहती थी। वह बहुत मिलनसार थी।
पामेला के रिश्तेदार व दोस्तों से पूछताछ
पुलिस पामेला के रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है। बाली पुलिस आरोपी के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। सुसाइड करने से पहले पामेला ने अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड अपनी हथेली पर लिखा था। पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा, बाली पुलिस सूत्रों के अनुसार, पामेला के नेट में मौजूद सभी सोशल अकांउट की भी जांच की जा रही है। पुलिस की ओर से उक्त युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर