‘ममता बनर्जी को बंगाल पर ध्यान देना चाहिए, देश की देखभाल के लिए पीएम मोदी हैं’

नई दिल्ली : भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता की आवाज बुलंद करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख को बंगाल में हिंसा को रोकने पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की देखभाल करने के लिए हैं। दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए, घोष ने कहा कि विपक्षी दल राष्ट्रीय राजनीति में अपनी जमीन खो रहे हैं और दोनों सदनों में प्रतिनिधियों की कम संख्या के साथ, उन्हें राष्ट्र के मूड को समझना चाहिए।

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के विपक्षी एकता के प्रस्ताव के बारे में पूछे जाने पर घोष ने कहा, ‘ममता बनर्जी का ध्यान बंगाल के विकास या राज्य में पिछले कई महीनों से हो रही हिंसा की ओर नहीं है। वह केवल राजनीति करती हैं और केंद्र सरकार का विरोध करती हैं… ममता बनर्जी को पहले बंगाल की देखभाल करनी चाहिए। मोदी जी देश की देखभाल करने के लिए हैं। जब तक मोदी जी है तब तक देश ठीक है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माकपा उम्मीदवार को प्रचार से रोका, पुलिस के साथ हुई झड़प

कोलकाता : बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में माकपा के उम्मीदवार श्रीजीब बिस्वास को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की ओर आगे पढ़ें »

ऊपर