नरेंद्रपुर में झंडा लगाने को लेकर भाजपा व तृणमूल में संघर्ष, कई घायल

दक्षिण 24 परगना : झंडा लगाने को केंद्र कर नरेंद्रपुर थानांतर्गत राजपुर सोनारपुर पालिका के कादारहट इलाके में भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच मारपीट हुई, जिससे इलाके में उत्तेजना फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार इलाके के कुछ भाजपा समर्थक पालिका के सात नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद रंजीत मंडल के घर के समीप झंडा लगा रहे थे। इस बीच उनके परिजनों ने झंडा लगाने से मना किया। इसके बाद भाजपा समर्थकों ने पूर्व पार्षद के घर पर तोड़फोड़ व उनकी बेटी श्रेयशी मंडल से मारपीट की, जिससे वह घायल हो गई । लोगों द्वारा सूचना पाकर नरेंद्रपुर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर श्रेयसी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को लेकर इलाके में रविवार को दोनों दलों के बीच तनाव का माहौल रहा। घटना के विरोध में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की। घटना को लेकर नरेंद्रपुर थाने की पुलिस से संपर्क करने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

क्या आपको पता हैं न्यूड सोने के यह फायदे

नई दिल्ली : अगर आपसे सेहत को बेहतर रखने के तरीके अपनाने के बारे में कहा जाए तो बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर सोने आगे पढ़ें »

ऊपर